...

सतत् छत्तीसगढ़

Home LifestyleDaily Horoscope Daily Horoscope : दैनिक राशिफल और भाग्य अंक

Daily Horoscope : दैनिक राशिफल और भाग्य अंक

03-04-2024

by satat chhattisgarh
0 comment
Daily Horoscope and Luck Numbers

मेष

आपके व्यवसाय में आपके सहयोगी आज आपकी मदद कर सकते हैं और आपको इसका लाभ भी मिलेगा। उच्च शिक्षा के लिए प्रवास में निवेश कर सकते हैं। कुल मिलाकर आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। पैसों के मामले में आपको सावधान रहना होगा। स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें। ऑफिस या कार्यस्थल पर तनावपूर्ण स्थिति उत्पन्न हो सकती है। आज आप जो भी काम शुरू करेंगे, भविष्य में आपको उसमें सफलता मिलेगी।

शुभ दिशा: दक्षिण

शुभ रंग : लाल रंग
भाग्य अंक: 1

वृषभ

आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। महत्वपूर्ण निर्णय सोच-विचारकर ही लेने चाहिए। विरोधी बहुत सक्रिय रहेंगे। लेकिन वह तुम्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा पाएगा. आप सामाजिक तौर पर सक्रिय रहेंगे और कुछ महत्वपूर्ण संपर्क भी आज स्थापित हो सकते हैं। किसी प्रियजन का स्वास्थ्य आपके लिए चिंता का कारण बन सकता है। जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। अच्छे स्वास्थ्य के लिए योग और ध्यान को अपनाएं

शुभ दिशा: दक्षिण पूर्व

शुभ रंग : गहरा हरा
भाग्य अंक: 6

मिथुन

आज आपके सोचे हुए काम पूरे हो सकते हैं. आपको अपने काम में अपने बिजनेस पार्टनर से पूरा सहयोग मिलेगा। घर में किसी विवाह समारोह का आयोजन हो सकता है, जिससे घर में चहल-पहल रहेगी। इस दौरान आपकी मुलाकात किसी खास दोस्त से हो सकती है। बच्चे बेहद खुश नजर आएंगे। खुद को किसी खेल में व्यस्त रखने की कोशिश करेंगे। जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। आप किसी काम के लिए उनसे सलाह भी ले सकते हैं। स्वास्थ्य की दृष्टि से भी दिन अच्छा रहेगा।

शुभ दिशा: पूर्व

शुभ रंग: बैंगनी
भाग्य अंक: 3

कर्क

आज का दिन आत्मविश्वास और उम्मीदों का दिन है। आप बातचीत और वाणी से लोगों को प्रभावित कर सकते हैं। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। लेकिन संतान को फिर भी स्वास्थ्य संबंधी परेशानी रहेगी। महिला मित्रों से सहयोग मिलेगा। उच्च अधिकारी आपके कार्य से प्रसन्न रहेंगे। मित्रों से मुलाकात होगी. आज आपका अधिकतर समय आर्थिक मामलों के बारे में सोचने में व्यतीत होगा।

शुभ दिशा: दक्षिण

शुभ रंग : हल्का नीला
भाग्य अंक: 5

सिंह

आपको सरकार से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष किसी भी तरह से लाभ मिल सकता है। यदि आप समय पर अवसर का पूरा उपयोग करते हैं, तो आपका व्यावसायिक जीवन आपको भविष्य में अत्यधिक लाभ प्रदान कर सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर बड़ा खर्च हो सकता है। मंदिर में कुछ दान करने से आर्थिक नुकसान से बचने में मदद मिल सकती है। धन संबंधी मामलों का ध्यान रखें अन्यथा कुछ लाभ हानि में बदल सकते हैं। प्रॉपर्टी से जुड़े फैसले आपको नहीं लेने पड़ेंगे नहीं तो परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

शुभ दिशा: उत्तर पूर्व

शुभ रंग : पीला
भाग्य अंक: 3

कन्या

आज आप कुछ नए विचारों के साथ आगे बढ़ेंगे। आपके विचार दूसरों को भी प्रभावित करेंगे। कुछ सामाजिक लोग आपसे जुड़ना चाहेंगे। आप किसी संस्था का हिस्सा भी बन सकते हैं। ऑफिस में आपका कद बढ़ेगा. आपको आर्थिक लाभ मिलेगा। आज आपके मन की कोई इच्छा पूरी हो सकती है। आपको अपनी मनपसंद चीज़ उपहार स्वरूप मिल सकती है। परिवार का पूरा सहयोग रहेगा। आप अपने जीवनसाथी के साथ किसी हिल स्टेशन पर घूमने का प्लान बना सकते हैं।

शुभ दिशा: दक्षिण

शुभ रंग: नीला
भाग्य अंक: 9

तुला

आज आपको विभिन्न क्षेत्रों से लाभ मिलने की संभावना है। आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं। अगर आप अपने जीवनसाथी की छोटी-छोटी बातों को नज़रअंदाज़ करेंगे, तो उन्हें बुरा लग सकता है। आपको किसी दूसरे शहर की यात्रा करने का मौका मिल सकता है। यदि आप विद्यार्थी हैं तो अधिक मेहनत करें, अच्छे अंक प्राप्त होंगे। आज पूरे दिन सकारात्मक सोचते रहना आपके लिए फायदेमंद रहेगा।

शुभ दिशा: दक्षिण पश्चिम

शुभ रंग : सफेद रंग
भाग्य अंक: 6

वृश्चिक

इस अवधि में सोचे गए काम ज्यादा परिणाम नहीं दिखाएंगे, लेकिन जो भी परिणाम होंगे वह सकारात्मक होंगे। आर्थिक लाभ पाने के लिए दिन शुभ है। यदि आपने किसी को पैसा उधार दिया था, तो सौहार्दपूर्ण समझौते पर पहुंचना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। मामला कोर्ट के बाहर ही सुलझ जाएगा. नौकरीपेशा लोगों का कार्यस्थल पर किसी से झगड़ा हो सकता है। पारिवारिक और सामाजिक रिश्ते मजबूत होंगे और आप नए दोस्त भी बनाएंगे।

शुभ दिशा: दक्षिण पूर्व

शुभ रंग : गहरा लाल
भाग्य अंक: 1

धनु

आज आपका दिन लाभदायक रहेगा। ऑफिस की तरफ से आप किसी बिजनेस मीटिंग के लिए बाहर जा सकते हैं। आपकी मुलाकात अच्छी रहेगी. ग्राहक आपसे सहमत होंगे. लवमेट के साथ आपके रिश्ते अच्छे रहेंगे। आप उनके साथ किसी अच्छी यात्रा पर जा सकते हैं। आप अपने उज्जवल भविष्य के लिए किसी से सलाह ले सकते हैं। इंजीनियरिंग के छात्रों के लिए दिन अच्छा रहेगा। आपको कोई अच्छा मौका मिल सकता है. आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

शुभ दिशा: पूर्व

शुभ रंग : पीला
भाग्य अंक: 3

मकर

आज परिवार और समाज में आपका महत्वपूर्ण योगदान है। आपकी कार्यशैली मायने रख सकती है. आज आपको अपने लोगों से सहयोग मिलेगा। परिवार के साथ समय सबसे आनंददायक रहेगा। आप किसी भी प्रकार की चटनी का भी बखूबी उपयोग कर सकते हैं. दवाओं की स्थिति में महत्वपूर्ण बदलाव के नुस्खे मिल सकते हैं।

भाग्य दिशा: दक्षिण पश्चिम

शुभ रंग : भूरा रंग
भाग्य अंक: 7

कुम्भ

नौकरी या कामकाज से जुड़े कई नए विकल्प आपको मिल सकते हैं. हालाँकि आपको जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचना चाहिए। व्यावसायिक सन्दर्भ में आप अपनी कार्य विस्तार योजनाओं को क्रियान्वित करने की पूरी कोशिश करेंगे। किए गए वादे निभाएं और दूसरों पर भरोसा रखें। यह अपनी क्षमताएं दिखाने का सही समय है। साथ ही अपने प्रियजनों के साथ थोड़ा और समय बिताने का प्रयास करें। नाक, कान और गले से संबंधित रोगों से बचें। कड़ी मेहनत और समर्पण से आप आने वाले दिनों में जो चाहें वो हासिल कर सकते हैं।

शुभ दिशा: दक्षिण

शुभ रंग : हरा
भाग्य अंक: 2

मीन

आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। संचार सेवाओं और इंटरनेट से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन काफी फायदेमंद हो सकता है। आपको किसी विदेशी कंपनी से नौकरी के लिए कॉल आ सकती है। भविष्य के किसी काम के लिए आपकी सभी तैयारियां आज पूरी हो जाएंगी। आपका मन पूरी तरह से काम में लगेगा। आप अपने परिवार के साथ मिलकर किसी मुद्दे पर फैसला ले सकते हैं। विद्यार्थी अपनी पढ़ाई की गति को थोड़ा तेज कर सकते हैं।

शुभ दिशा: पूर्व

शुभ रंग : चंदन रंग
भाग्य अंक: 1

You may also like

managed by Nagendra dubey
Chief editor  Nagendra dubey

Subscribe

Subscribe our newsletter for latest news, service & promo. Let's stay updated!

Copyright © satatchhattisgarh.com by RSDP Technologies 

Translate »
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00