...

सतत् छत्तीसगढ़

Home LifestyleDaily Horoscope Daily horoscope : दैनिक राशिफल और भाग्य अंक

Daily horoscope : दैनिक राशिफल और भाग्य अंक

28-07-2024

by satat chhattisgarh
0 comment
Daily horoscope :

मेष

Daily horoscope : आज आप किसी नए व्यक्ति की ओर आकर्षित हो सकते हैं। आपको रोजगार मिलेगा। अगर आप कपड़ों का व्यापार करते हैं तो आज आपको लाभ मिलने की संभावना है। आज किसी मित्र की मदद से आपके जीवन में कोई बड़ी खुशी भी दस्तक दे सकती है। समझदारी से किया गया निवेश ही फलदायी होगा, इसलिए अपनी मेहनत की कमाई को सोच-समझकर निवेश करें। आर्थिक मामलों में आपको सफलता मिलेगी। मनोरंजन के अवसर मिलेंगे।

भाग्य दिशा : पूर्व

भाग्य रंग : पीला
भाग्य अंक : 9

वृषभ

Daily horoscope : आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। अगर आपने साझेदारी में कोई व्यापार किया है तो आज आपको उसमें घाटा हो सकता है। आज आप कोई नई प्रॉपर्टी खरीद पाएंगे, जिसका आपको लंबे समय से इंतजार था। व्यापार में तरक्की के लिए आप किसी विशेषज्ञ से सलाह ले सकते हैं। आर्थिक कारणों या घर में किसी नुकसान के चलते आज परिवार के किसी सदस्य से बहस हो सकती है। आज आपको काफी मेहनत के बाद ही अपना रुका हुआ पैसा मिल रहा है। आज शाम का समय आप अपने माता-पिता की सेवा में बिताएंगे।

भाग्य दिशा : उत्तर पूर्व

भाग्य रंग : सफेद रंग
भाग्य अंक : 1

मिथुन

Daily horoscope : आज का दिन आपके लिए बहुत लाभ देने वाला रहेगा। आज आपको बड़ों से प्रेरणा लेने और काम में पहल करने की जरूरत है। आप अपनी रचनात्मक क्षमता का उपयोग अपनी आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने के लिए करेंगे। कोई भी नया व्यवसाय शुरू करने से पहले अनुभवी लोगों से सलाह जरूर लें। अगर आप संयम और धैर्य के साथ अपने काम पर ध्यान केंद्रित करेंगे तो आपके लिए अच्छा रहेगा। जीवन में आपको दूसरे लोगों से सहयोग मिलता रहेगा।

भाग्य दिशा : दक्षिण पश्चिम

भाग्य रंग : गहरा नीला
भाग्य अंक : 8

कर्क

Daily horoscope : आज अपने परिवार और पड़ोसियों से बहस करने से बचें क्योंकि छोटी सी बहस भी बड़े झगड़े में बदल सकती है। कार्यस्थल पर अचानक आपकी ऊर्जा का स्तर कम हो सकता है, जिसके कारण आपको कठिनाई का सामना करना पड़ेगा। परिवार के सदस्यों के साथ संबंधों में सुधार आएगा। ऑफिस में काम के दौरान आपको अपने बॉस से सराहना मिलेगी। आप परिवार और दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताएंगे। प्रेम संबंधों में अनुकूलता रहेगी। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा।

भाग्य दिशा : उत्तर

भाग्य रंग : नारंगी

भाग्य अंक : 1

सिंह

Daily horoscope : आज आपको अपने नए काम में कुछ रुकावटें महसूस होंगी। अगर आज आप किसी को अपने मन की बात बताएंगे तो वह आपका काम बिगाड़ने की पूरी कोशिश करेगा। आज आपको नौकरी में पदोन्नति मिल सकती है, जिससे आपके दुश्मन परेशान हो सकते हैं और आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे। आज आपको अपने परिवार के छोटे बच्चों के करियर की चिंता हो सकती है। आज आप अपने लिए समय निकाल सकते हैं और शॉपिंग पर जा सकते हैं। अगर शाम को आपके आस-पड़ोस में कोई विवाद होता है तो आपको उससे बचना होगा।

भाग्य दिशा : दक्षिण-पश्चिम

भाग्य रंग : लाल
भाग्य अंक : 3

कन्या

Daily horoscope : आप अपने जीवनसाथी के साथ आरामदायक दिन बिताएंगे। आपके प्रयास निश्चित रूप से सकारात्मक परिणाम देंगे। कोई आध्यात्मिक गुरु या बुजुर्ग आपकी मदद कर सकता है। जीवनसाथी के कारण कुछ नुकसान हो सकता है। भौतिकवाद के कारण कुछ असंतोष हो सकता है। वाहन चलाते समय सावधान रहें। उच्च अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे। जीवनसाथी की सलाह से काम बनेंगे। बिना देखे किसी भी दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर न करें।

भाग्य  दिशा : पश्चिम

भाग्य रंग : लाल
भाग्य अंक : 9

तुला

Daily horoscope : आज का दिन आपके लिए कुछ चुस्ती-फुर्ती से भरा रहेगा। आज आप अपनी धन संबंधी समस्याओं को सुलझाने में सफल रहेंगे और आपकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी। अगर आपने किसी को पैसा उधार दिया है तो आज आपको मिल सकता है, जिससे आप अपने परिवार के सदस्यों की महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने में सफल होंगे। प्रेम जीवन में आज आपको किसी बात पर समझौता करना पड़ सकता है, लेकिन कुछ लाभों के मद्देनजर इसमें नुकसान भी हो सकता है। आजाद शाम को जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना भी बनाएंगे।

भाग्य दिशा : दक्षिण पश्चिम

भाग्य रंग : नीला
भाग्य अंक : 4

वृश्चिक

Daily horoscope : आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। आज आप सबसे पहले अपने काम खुद निपटाएंगे। आपके सभी रुके हुए काम पूरे होंगे। आज आपको किसी प्रभावशाली व्यक्ति का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में भी आपकी प्रशंसा होगी। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। प्राइवेट जॉब वालों के लिए आज का दिन प्रमोशन लेकर आ सकता है। आज आपकी सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी।

भाग्य दिशा : उत्तर

भाग्य रंग : हरा
भाग्य अंक : 2

धनु

Daily horoscope : आज का दिन किसी मित्र से अपने दिल की बात कहने के लिए बहुत अच्छा है। किसी कठिन मामले को सुलझाने के लिए भी आज का दिन अच्छा है। अपनी बुद्धि का इस्तेमाल करें। कार्यक्षेत्र में आपके परिचित लोग मददगार साबित होंगे। कोई नया सौदा आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। गाय को रोटी खिलाने से आपके भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। अपने गुस्से पर काबू रखें और गुस्से में कोई फैसला न लें। सरकारी कामों में लापरवाही न बरतें।

भाग्य दिशा : पश्चिम

भाग्य रंग : हल्का पीला
भाग्य अंक : 7

मकर

Daily horoscope : आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। नौकरी में माहौल आपकी इच्छा के अनुसार रहेगा, जिसका आपको लाभ भी मिलेगा। आज आपको कोई नया काम करने या कहीं निवेश करने से बचना चाहिए, नहीं तो आप किसी बड़े नुकसान का हिस्सा बन सकते हैं। जीवनसाथी से आज आपको भरपूर सहयोग मिल रहा है। अगर आज आप किसी को पैसे उधार देने की सोच रहे हैं तो बिल्कुल न दें, वापस मिलने की संभावना कम है। शाम का समय, आज आप किसी सामाजिक समारोह में शामिल हो सकते हैं।

भाग्य दिशा : उत्तर

भाग्य रंग : हल्का लाल
भाग्य अंक : 1

कुंभ

Daily horoscope : आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहने वाला है। आज आप सामाजिक कार्यों में खूब व्यस्त रहेंगे। आज विद्यार्थी अपने शिक्षक की मदद से किसी विषय को समझ पाएंगे। आज का दिन अपनी मेहनत और लगन से आगे बढ़ने का है। आज आपको अपने किसी करीबी की कही बात बुरी लग सकती है। आज आपको किसी धार्मिक आयोजन में शामिल होने का अवसर मिल सकता है। घर के बुजुर्गों का खास ख्याल रखें।

भाग्य दिशा : उत्तर पूर्व

भाग्य  रंग : पीला
भाग्य अंक : 9

मीन

Daily horoscope : आज का दिन भावनात्मक रहेगा। अटके हुए काम, विवाद, समस्याएं सुलझ जाएंगी। जीवनसाथी से आपको कुछ ऐसा मिल सकता है, जिसका आपको लंबे समय से इंतजार था। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा। आर्थिक स्थिति अच्छी रहने के साथ-साथ शारीरिक स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। माता-पिता का सुख और सहयोग देखकर आपको मानसिक खुशी मिलेगी।

भाग्य दिशा : पूर्व

भाग्य रंग : हल्का नीला
भाग्य अंक : 4

 

You may also like

managed by Nagendra dubey
Chief editor  Nagendra dubey

Subscribe

Subscribe our newsletter for latest news, service & promo. Let's stay updated!

Copyright © satatchhattisgarh.com by RSDP Technologies 

Translate »
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00