...

सतत् छत्तीसगढ़

Home Chhattisgarh News पीसीसी चीफ दीपक बैज के सामने पेसी

पीसीसी चीफ दीपक बैज के सामने पेसी

सुशील आनंद शुक्ला और राधिका खेड़ा की

by satat chhattisgarh
0 comment

मां के साथ राजीव भवन पहुंचीं राधिका

कांग्रेस की राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक राधिका खेड़ा और पीसीसी संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला के बीच विवाद की जांच पीसीसी चीफ दीपक बैज ने शुरू कर दी है। शुक्रवार देर शाम राधिका अपनी मां के साथ रायपुर के राजीव भवन पहुंचीं। वह सीधे बैज के चैंबर में गयी. उन्होंने बैज के सामने अपना पक्ष रखा और फिर राजीव भवन से निकल गईं. जब मीडिया ने उनसे पूछा तो राधिका खेड़ा ने कहा, ”मैं सिर्फ प्रदेश अध्यक्ष से मिलकर अपनी बात रखने आई थी. मेरी मुलाक़ात हो चुकी है। विस्तृत जानकारी प्रेस वार्ता के माध्यम से प्रेस को दी जायेगी. अभी मेरी तबीयत ठीक नहीं है. मैं अभी कोई बयान नहीं दे पाऊंगा.” राधिका खेड़ा के जाने के बाद सुशील आनंद शुक्ला भी ऑफिस पहुंचे. दीपक बैज से भी उनकी अलग से चर्चा हुई. उन्होंने अपनी तरफ से सफाई दी.

दोनों से चर्चा के बाद हम रिपोर्ट एआईसीसी को भेजेंगे

गुरुवार को एआईसीसी मीडिया सेल के चेयरमैन पवन खेड़ा ने बैज से 24 घंटे के अंदर जवाब मांगा था. इस पर दीपक बैज ने कहा कि उनके पास अभी भी जवाब देने का समय है. इसके चलते वे दोनों पक्षों से घटना की जानकारी ले रहे हैं। दोनों से चर्चा के बाद हम रिपोर्ट एआईसीसी को भेजेंगे।

जानकारी के मुताबिक, राधिका खेड़ा कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक कर रही थीं तभी सुशील आनंद शुक्ला वहां आ गए. किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। प्रदेश कांग्रेस नेताओं के साथ दुर्व्यवहार का मामला सामने आया. इस घटना का वीडियो भी बनाया गया. वह फोन पर किसी को घटना के बारे में बता रही थी. वीडियो में राधिका खेड़ा यह भी कहती नजर आ रही हैं कि मैं पार्टी से इस्तीफा दे रही हूं, मैं कांग्रेस पार्टी छोड़ रही हूं. इसके बाद वह रायपुर से दिल्ली लौट आईं। विवाद की शुरुआत मंगलवार को रायपुर के राजीव भवन से ही हुई. वहीं राधिका खेड़ा रो पड़ीं. राधिका ने एक्स पर लिखा था कि ”40 की उम्र में मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ। मेरा इतना अपमान कभी नहीं हुआ. जब मैं उससे बात करता हूं तो वह मुझ पर चिल्लाता है।

बुधवार दोपहर को राधिका ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ के अपने अकाउंट पर लिखा है, ‘नारी, तुम असहाय नहीं हो, अपनी पहचान बनाओ।’ अपने अधिकारों के लिए स्वयं लड़ें, तभी होगा उत्थान। नारी क्यों है अबला, क्यों लूटी जाती है उसकी अस्मत? क्या आज यह धरती पुरुषत्व से रहित है?

पहली पोस्ट –

कहा कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं

घटना के बाद मंगलवार को ही राधिका ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा- कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं है. पुरुषवादी मानसिकता से ग्रस्त लोग आज भी बेटियों को अपने पैरों तले कुचलने का प्रयास कर रहे हैं। इसके बाद उन्होंने लिखा- मैं खुलासा करूंगी.

पवन खेड़ा ने कहा था-राधिका हमारी सक्षम सहयोगी हैं.

इस विवाद को लेकर कांग्रेस मीडिया चेयरमैन पवन खेड़ा ने कहा था कि राधिका खेड़ा हमारी सक्षम सहयोगी हैं. उसके साथ क्या हुआ इसकी जांच की जायेगी. हम आपस में इसका फैसला कर लेंगे कि किसने उसे चोट पहुंचाई है.’

You may also like

managed by Nagendra dubey
Chief editor  Nagendra dubey

Subscribe

Subscribe our newsletter for latest news, service & promo. Let's stay updated!

Copyright © satatchhattisgarh.com by RSDP Technologies 

Translate »
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00